VBSPU Time Table 2019 Pdf Download- वीबीएसपीयू पूर्वांचल यूनिवर्सिटी टाइम टेबल 2019 BA, B.Ed, BCom, MA

By
Advertisement
VBSPU Time Table 2019: परीक्षा के नियंत्रक, वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय, जौनपुर जल्द ही सभी कार्यक्रम के लिए VBSPU Exam Date Sheet 2019 को जरी करने जा रही है. क्युकी की यूनिवर्सिटी मार्च और अप्रैल 2019 में एग्जाम को अयुजित करने वाला है. सभी हत्र जो VBSPU Exam Date Sheet 2019 की खोज कर रहे है अब अधिकारी वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है. ये www.vbspu.ac.in के पाते पर उपलब्ध करवाएगी. वीबीएसपीयू टाइम टेबल पीडीएफ डाउनलोड करने के चरण निचे दिए गये है. 

VBSPU Time Table 2019:


यदि आप पूर्वांचल यूनिवर्सिटी के छात्र हैं और विभिन्न पाठ्यक्रमों यूजी और पीजी में पढाई कर रहे है और समय सारणी की तलाश में हैं। जिन छात्रों ने इस नए सत्र के लिए प्रवेश लिया और एग्जाम डेट शीट VBSPU BA, BSc, BCom Time Table 2019 को देख सकते हैं। यूनिवर्सिटी परीक्षा अनुसूची के अनुसार, लिखित परीक्षा मार्च से अप्रैल होगी । जिन छात्रों ने सफलतापूर्वक परीक्षा परीक्षा उत्तीर्ण की है, वे केवल तारीखों पर परीक्षाओं में शामिल होने के पात्र होंगे। एग्जाम से तीन महीने पहले सभी छात्र यूनिवर्सिटी दुवारा जरी किये गए टाइम टेबल को डाउनलोड कर सकते है. जिसके लिए हम आप की वेबसाइट के मधियम से डायरेक्ट लिंक प्रदान करेंगे.


हम यहां नई अधिसूचना के बारे में सभी छात्रों के सूचित करते है ताकि वह सभी नयी जानकरी सयम अनुसार प्राप कर सके | इसलिए छात्रों को नियमित रूप से इस पृष्ठ का पालन करना होगा क्योंकि आधिकारिक साइट से एकत्र की गई सभी जानकारी। यूजी और पीजी पाठ्यक्रमों के लिए VBSPU Exam Time Table 2019 अभी तक प्रकाशित नहीं किया जाएगा, लेकिन जैसा कि हम जानते हैं कि हर साल अप्रैल से शुरू होने और जून के आखिर में परीक्षा के कार्यक्रम का संचालन करते हैं। छात्र इस पूर्ण पोस्ट पर यहां शेष परीक्षा परीक्षा, पाठ्यक्रम, प्रैक्टिस पेपर शामिल कर सकते हैं।

VBSPU Exam Date Sheet 2019:


वीर बहादुर सिंह यूनिवर्सिटी टाइम टेबल 2019 एक बहुत महत्वपूर्ण कुंजी है,  क्युकी इसमें परीक्षा से सम्भाधित तारीख शामिल है, एग्जाम टाइम, एग्जाम डेट यदि शामिल है। इसलिए छात्र अपने वीबीएसपीयू वार्षिक परीक्षा दिनांक पत्रक के बारे में जानकर बहुत उत्साहित हैं.  और इसको डाउनलोड करने के लिए ऑनलाइन इंटरनेट  में खोज बिन कर रहे है । छात्रों को मूल्यवान समय बर्बाद करने की आवश्यकता नहीं है और पिछले रिकॉर्ड के अनुसार अपनी तैयारी शुरू कर सकते है | जो छात्र अच्छी तरह से प्रदर्शन करते वह उच्च स्कोर प्राप्त करते हैं, उन्हें अधिक अभ्यास और पूर्ण प्रयास होना चाहिए | उम्मीदवारों को नीचे बताए गए सरल चरणों का पालन करके आधिकारिक साइट के माध्यम से VBSPU Exam Date 2019 को डाउनलोड करने की सिफारिश की जाती है। आप नीचे उपलब्ध सीधा लिंक पर मारकर वीबीएस पूर्वांचल विश्वविद्यालय समय सारणी भी प्राप्त कर सकते हैं.

VBSPU Exam Time Table 2019 Pdf Download:

अकादमिक वर्ष 2018-2019 परीक्षा के लिए विश्वविद्यालय द्वारा योजनाएं शुरू की गई हैं। छात्रों के पाठ्यक्रम के मुताबिक टाइम टेबल जितनी जल्दी हो सके प्रदान की जाएगी। घोषणा के बाद औपचारिक ट्रैक शुरू हो जाने के बाद हम वीबीएसपीयू डेट शीट 2019 पीडीएफ को प्राप्त कर सकते है. आपके पाठ्यक्रम की तारीख, दिन और समय सारणी के लिए ऐसे विवरण सुनिश्चित करना आपकी ज़िम्मेदारी है। BA, SBc, BCom, MA, MCom, MSc, B.Ed time table एग्जाम से तीन पहले उपलध कराय जाता है. इसलिए सुनिश्चित करें कि  घोषणा उनके लिए होगी जो यूनिवर्सिटी के साथ जुरे हुए है।

ऑनलाइन वीबीएसपीयू टाइम टेबल 2019 की जांच ऐसे करे:

  1. सबसे पहले  www.vbspu.ac.in पर को खोले |
  2. वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर डेस्क स्क्रीन पर पहुचने के बाद time table के लिंक पर क्लिक करे |
  3. प्रत्येक एकल खंड विभाजित है परीक्षाओं के साथ संबंध है
  4. यह लाइव प्लेटफॉर्म है जहां वीबीएसपीयू जौनपुर टाइम टेबल 201 9 पीडीएफ उपलब्ध है
  5. स्क्रीन पर विषयवार परीक्षा तिथियां जांचें
  6. आप इसे डाउनलोड और सहेज सकते हैं
  7. बेहतर उपयोग के लिए अपनी हार्ड कॉपी रखें

0 comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.